','7','related' );

VIrat Kohli का पहला दिन भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में कैसा रहा था ?? First Day In Indian Cricket


              बड़ी खबर : कोहली का ड्रेसिंग रूम में भारतीय खिलाड़ियों ने उड़ाया मजाक
   

      Virat Kohli ने भारतीय क्रिकेट टीम में साल 2008 में शामिल किए थे। 18 अगस्त 2008 को श्रीलंका के खिलाफ वनडे क्रिकेट खेलकर कोहली ने डेब्यू किया था। इसके अलावा टेस्ट क्रिकेट में कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच खेला था। लेकिन क्या आपको पता है कि Kohli का पहला दिन भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में कैसा रहा था।

            Indian Cricket  में सबसे बेहतरीन क्रिकेटर के रूप में पहचान बनानें वाले Kohli शायद ही ड्रेसिंग रूम में अपना पहला दिन भूल पाएं होगें। एक युवा और पहली बार टीम में चुने जाने के बाद टीम के खिलाड़ियों ने Kohli के साथ एक मजाक किया जो कोहली आज तक नहीं भूल पाए हैं। कोहली ने इसका जिक्र कॉमेडी नाइट विथ कपिल में भी किया था। इस दिग्गज के बयान से कोहली का वनडे और टी-20 कप्तान बनना तय।!

           Virat Kohli के अनुसार जब वो पहली बार Indian Cricket  के ड्रेसिंग रूम में गए तो टीम के खिलाड़ियों ने उनसे कहा कि जो कोई भी टीम में नया खिलाड़ी आता है तो उसे सबसे पहले वो क्रिकेट के भगवान यानि सचिन तेंदुलकर के पैर छूकर आर्शीवाद लेना पड़ता है। यह भारतीय ड्रेसिंग रूम का रूल है।!

          Virat Kohli  ने टीम की खिलाड़ियों की सलाह मानते हुए वो सचिन के पैर छूने के लिए उनके समीप जाने लगे जैसे ही कोहली ने Sachin के पैर को छूने के लिए झुके तो Sachin  ने उनसे झटसे पूछा, तुम्हें क्या चाहिए और ऐसा क्यों कर रहे हो। ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम से बाहर हुआ यह  Sachin  के ऐसा कहने के बाद उन्होंने कहा कि टीम के अन्य खिलाड़ियों ने मुझसे ऐसा करने को कहा..इसके बाद क्या था वहां खड़े सभी क्रिकेट खिलाड़ी की हंसी निकल आई। कोहली को सबकी हंसी देखकर सारा माजरा समझ में आ गया था। Sachin ने Kohli को कहा- दोस्त भारतीय टीम में तुम्हारा स्वागत है।!!

           Virat Kohli Fan $hare..........$hare....$hare...

 Follow Virat Kohli on Facebook > https://m.facebook.com/ImVkohli18fan/

0 Response to "VIrat Kohli का पहला दिन भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में कैसा रहा था ?? First Day In Indian Cricket"

Post a Comment